Contestant Rahul Solanki Story Shocked Judge Dance Deewane Season 3 | Dance Deewane Season 3: 51 शौचालयों को साफ करने के लिए, इस प्रतियोगी के परिवार ने डांस करके जजों को चौंका दिया

Rahul Solanki Story मुंबई: डांस करना हर किसी को पसंद होता है, लेकिन कम ही लोग होते हैं जो अपने बेहतरीन डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बनाते हैं। फिर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है या वह कहां से आया है। अब लोगों के मनोरंजन के लिए डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 3’ शुरू हो गया है। यह शो 28 फरवरी से प्रसारित हो रहा है। इस शो में तुषार कालिया, धर्मेश यलंदे और माधुरी दीक्षित जज के रूप में नजर आते हैं।
शो की मेजबानी राघव जुयाल ने की है। इस समय, इस शो में कई प्रतियोगियों की दिल को छूने वाली कहानी है। ऐसी ही एक कहानी राहुल सोलंकी की है, जो एक प्रोमो से संबंधित था, जिसे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था।

rahul solanik story

राहुल सोलंकी की कहानी Rahul Solanki Story

प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल सोलंकी का परिवार मुंबई में चॉलों के लिए कचरा इकट्ठा कर रहा है और इलाके के सार्वजनिक शौचालयों की सफाई भी कर रहा है। आपको बता दें कि राहुल ने 28 फरवरी को ew Dance Deewane Season 3 ’में ऑडिशन दिया था और उनका कौशल के कारण चयन भी किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल के पिता भी गटर में उतरते हैं और सफाई करते हैं। हर किसी की तरह, राहुल नहीं चाहते कि उनके पिता ऐसा करें। वीडियो में, राहुल ने कहा कि उसका सपना अपने परिवार को एक अच्छे घर में ले जाना है। राहुल की कहानी सुनकर हर कोई भावुक हो गया।

‘डांस दीवाने सीजन 3’ मनोरंजन के लिए आता है Rahul Solanki Story

आपको बता दें कि रविवार से कलर्स टीवी चैनल पर डी डांस दीवाने सीजन 3 शुरू हो गया है। इस शो में तुषार कालिया, धर्मेश यलंदे और माधुरी दीक्षित डांस जज के रूप में नजर आने वाले हैं। डांस शो की मेजबानी राघव जुयाल ने की है। इस शो में कई चेहरों को भी मौका दिया जा रहा है, जो फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुए हैं। शो में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कोई उम्र निर्धारित नहीं की गई है, यानी, हर उम्र-वार प्रतिभा इस नृत्य शो का हिस्सा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *