IPL 2021: टी 20 में हर गेंद को उछालना नहीं है, डॉव मलान ने कहा है क्रिकेट खबर

दुनिया के नंबर 1 T20I बल्लेबाज़, दाउद मलान को अपने बनाने की उम्मीद है पंजाब किंग्स स्टेंट की गिनती …IPL 2021
कई विदेशी क्रिकेटरों के लिए, आईपीएल में उनके प्रदर्शन का सीधा असर इस साल के अंत में भारत में टी 20 विश्व कप में खेलने के उनके सपनों पर पड़ेगा। इस कदर ही एक खिलाड़ी है इंग्लैंड का दाविद मालनमौजूदा नंबर 1 T20I बल्लेबाज है, जो पंजाब किंग्स के साथ अपने पहले आईपीएल के सफल आयोजन की उम्मीद कर रहा है।
33 वर्षीय मालन ने भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में T20 श्रृंखला के दौरान भारतीय विकेट चटकाए और इसे सीखने की शानदार शुरुआत दी। रूप में पेश किया।
एक साक्षात्कार के अंश …
विश्व कप के मौके पर नजर:
आप आईपीएल 2021 में खेलते हैं या आपको कोई खेल नहीं मिलता है, यह आपको खेल के दिग्गजों के साथ काम करने का मौका देता है, बहुत सी चीजों में सुधार करता है, कुछ सुझाव देता है जो संभावित रूप से आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप इस इंग्लैंड का हिस्सा बनना चाहते हैं टी 20 विश्व कप के लिए टीम।

। @ dmalan29 के #SaddaSquad के वाइब को बहुत पसंद करने वाले इसे दुनिया से नं। 1 टी 20 आई बल्लेबाज https://… https://t.co/0LedvVt6zY

– पंजाब किंग्स (@PunjabKingsIPL) 1617121664000

शीर्ष-भारी पंजाब सेट-अप में तोड़ने पर:
मुझे खुशी होगी कि पंजाब किंग्स मुझे जो भी भूमिका देना चाहेगी, मुझे उसमें खुशी होगी। हमें फेबियन एलेन, मोइसेस हेनरिक्स और में अच्छे खिलाड़ी मिले हैं निकोलस पूरन जो क्रम से नीचे बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।
मैं पंजाब को अपने आसपास के खिलाड़ियों के साथ वह भूमिका देते हुए नहीं देखता, अगर मैं मौका पाऊं तो मैं खुद को शीर्ष नंबर 3 या नंबर 4 बल्लेबाज के रूप में देखता हूं।

timesofindia

T20 में नंबर 1 टैग से जुड़ी उम्मीदों पर:
उम्मीद खेल का हिस्सा और पार्सल है। जब आपके पास कोई टैग नहीं होता है, तो लोग आपसे रन बनाने की उम्मीद करते हैं लेकिन आपकी तुलना किसी और से नहीं की जाती है। हम सभी इंसान हैं, हमारे अच्छे दिन और बुरे दिन आ सकते हैं। कभी-कभी आप स्थितिजन्य क्रिकेट खेलते हैं और कभी-कभी आप ऐसा नहीं करते। राय और आलोचना वास्तव में लोगों को नहीं लगता है कि टी 20 हर गेंद पर नारे देने के बारे में नहीं है।

एक शाही संघर्ष के साथ शुरू करने के लिए क्या आप सबसे अधिक मैच देख रहे हैं? 🤩 # IPL2021 # IPLSchedule… https://t.co/WXBczNDXnC

– पंजाब किंग्स (@PunjabKingsIPL) 1615118438000

आईपीएल में देर से प्रवेश करने पर:
इस टूर्नामेंट में चुने जाने के लिए आपको काफी अच्छा होना चाहिए। जब आप नियमित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं, तो इसमें ब्रेक लगाना काफी कठिन है। इसके अलावा, चूंकि मेरा लक्ष्य हमेशा टेस्ट क्रिकेट खेलना है, इसलिए आईपीएल में अपना नाम डालने का मतलब है कि मैं पहले 4-5 चार दिवसीय मैचों को याद करूंगा। आईपीएल के साथ संघर्ष। संभवत: आईपीएल की नीलामी में अपना नाम डालने के लिए मैं पांच-छह साल पहले काफी अच्छा नहीं था।
टेस्ट क्रिकेट बनाम टी 20 आई पर:
समय बदल रहा है। उन्होंने कहा कि, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, रोहित शर्मा, जैसे बेहतरीन टी 20 खिलाड़ी क्रिस गेल सभी ने लाल गेंद से क्रिकेट खेला है और अपने मूल को सही पाया है। युवा बच्चों को बुनियादी बातों और बुनियादी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है अगर चीजें अपने रास्ते पर नहीं जा रही हैं। टेस्ट क्रिकेट अभी भी खेल की मूलभूत संरचना है। यदि आपके पास मूल बातें नहीं हैं, तो आपके पास वापस गिरने के लिए कुछ भी नहीं है।

timesofindia

जैव-बुलबुला थकान पर:
यह मुश्किल है। हम अपनी नौकरियों के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, क्योंकि कई लोगों ने महामारी में अपनी नौकरी खो दी है। कमरे में रहना और आस-पास बैठना कठिन है। मैं हूँ कुछ ताजा हवा पाने के लिए पूल में जाता हूं। यह वास्तव में बाहर से दिखाई देने वाली चीजों की तुलना में कठिन है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *